July 7, 2024

केवल ₹10000 की कीमत में खरीदें Oppo के इस डैशिंग स्मार्टफोन को, बजट वाले सेगमेंट में Realme और Vivo को देता है मात 

Oppo A18 New Smartphone: Oppo ने मात्र ₹10000 की कीमत वाला दमदार स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है जो की डैशिंग स्मार्टफोन की गिनती में अपना नाम लिखवा चुका है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन ओप्पो कंपनी का खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस कंपनी के सबसे बेहतरीन और दमदार Oppo A18 New Smartphone के बारे में बता रहे हैं जो कि आपके लिए बजट वाले सेगमेंट के अंदर एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है। दोस्तों यह स्मार्टफोन रियलमी और वीवो जैसे कंपनी को मात देने के लिए मार्केट के अंदर काफी तेजी के साथ में आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। तो आईए जानते हैं द स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन से लेकर इसकी कैमरा क्वालिटी तक के बारे में जानकारी।

Oppo A18 New Smartphone
Oppo A18 New Smartphone

Oppo A18 New Smartphone Specification

इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी नहीं 6.56 इंच के सुपर आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ में 90hz का रिफ्रेश रेट दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में आता है जिसमें 4G लाइट नेटवर्क कनेक्टिविटी देखने को मिलती है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ G85 की शानदार प्रोसेसर के साथ में आता है। इसके अलावा स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की दमदार बैटरी भी देखने को मिलती है जो कि इस स्मार्टफोन को बजट वाले सेगमेंट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनती है।

Oppo A18 New Smartphone Camera Quality

यह स्मार्टफोन कम बजट के सेगमेंट में आने वाला एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन भी है। इस स्मार्टफोन के अंदर 8 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे के साथ में दो मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड कैमरा देखने को मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के अंदर 5 मेगापिक्सल का दमदार फ्रंट फेसिंग कैमरा भी देखने को मिलता है जो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी यूजर्स के लिए कम बजट में एक बेहतरीन विकल्प है।

Oppo A18 New Smartphone Price

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को कम बजट के सेगमेंट में ही मार्केट में लॉन्च किया है जो कि इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध करवाता है। स्मार्टफोन को आप मात्र ₹10000 की कीमत में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आप फाइनेंस करवा कर मासिक  आसान किस्तों में भी खरीद सकते हैं।

Realme के इस कम बजट वाले स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी देखा आप भी हो जाएंगे हैरान, 128GB की शानदार स्टोरेज के साथ में देखें कीमत 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरीबो के बजट में आया Vivo T3x 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने कीमत लांच होगा Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने फीचर Realme Narzo 70x 5G होगा 24 अप्रैल को लॉन्च, जाने कीमत इंदौर मंडी में फसलों के भाव ने किसानो को रातो रत किया मालामाल, देखिये इंदौर मंडी भाव मंदसौर मंडी में फसलों के भाव में भरी उछाल, देखिये ताजा रिपोर्ट