July 3, 2024

Maruti और Tata की खटिया खड़ी करने लॉन्च हुई नई Hyundai Creta कार, माइलेज 25kmpl में बेस्ट

2024 Hyundai Creta New Car: काफी सस्ता बजट रेंज के भीतर अपना ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Hyundai कंपनी द्वारा मार्केट में 2024 Hyundai Creta कार को लॉन्च कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बनकर सामने आ रही है जिसमें प्रीमियम फीचर्स के साथ ही पावरफुल इंजन का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाएगा। 2024 Hyundai Creta की कीमत भी कंपनी द्वारा काफी कम बताई जा रही है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का सपोर्ट भी देखने के लिए मिल जाएगा।

2024 Hyundai Creta का इंजन और माइलेज

पावर इंजन की यदि जानकारी दी जाए तो कोई Hyundai कंपनी द्वारा अपनी 2024 Hyundai Creta को 1.5 लीटर के नए हाइब्रिड इंजन के साथ लांच किया जा सकता है जी इंजन विकल्प की मदद से निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। 2024 Hyundai Creta को भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है जिसे सस्ते बजट रेंज के भीतर प्रीमियम फीचर्स के साथ काफी चर्चित भी माना जाता है।

2024 Hyundai Creta के फिचर्स काफी बेहतर

2024 Hyundai Creta के फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ ही काफी प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध मिलते हैं जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को इसके पहिए में थोड़ी बदलाव की गई है सिल्वर पीस का इस्तेमाल करके इसके प्रयोग काफी डिजाइनिंग कर दिया गया है इसके रियल डिजाइनिंग का एकदम नया बदलाव किया गया है और एलईडी टेल लैंप में नया सेटअप किया गया है जो पहले से काफी पतला तेल बार उसे हुआ है।

2024 Hyundai Creta की संभावित कीमत

नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में जल्द ही लांच होने वाली 2024 Hyundai Creta को कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में 15 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के भीतर निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में इसे ग्राहकों के लिए योग्य और बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है।

Bullet को फेल करने डैशिंग लुक में आ गई New Yamaha RX 100 बाइक, माइलेज 75kmpl में बेस्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरीबो के बजट में आया Vivo T3x 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने कीमत लांच होगा Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने फीचर Realme Narzo 70x 5G होगा 24 अप्रैल को लॉन्च, जाने कीमत इंदौर मंडी में फसलों के भाव ने किसानो को रातो रत किया मालामाल, देखिये इंदौर मंडी भाव मंदसौर मंडी में फसलों के भाव में भरी उछाल, देखिये ताजा रिपोर्ट