October 2, 2024

Royal Enfield की इस बाइक ने डेशिंग लुक से मचाया मार्केट में भौकाल, धांसू फीचर्स के साथ कीमत कम

Royal Enfield Shotgun 650 New Bike: मार्केट में काफी आकर्षक डिजाइन के साथ रॉयल एनफील्ड कंपनी द्वारा अपनी बाइक को पेश किया गया है जो अपने डैशिंग लुक और बेहतरीन फीचर्स के लिए पूरे भारत में काफी चर्चित मानी जाती है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक एक बार फिर रॉयल एनफील्ड कंपनी द्वारा पावरफुल इंजन के साथ अपनी Royal Enfield Shotgun 650 को लॉन्च कर सकती है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन देखने के लिए मिल जाएंगे। वहीं यदि लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो Royal Enfield Shotgun 650 को मध्य बजट सेगमेंट के भीतर ग्राहकों के लिए सबसे आकर्षक डिजाइन वाली बाइक की लिस्ट में शामिल किया जा सकता है।

Royal Enfield Shotgun 650 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Royal Enfield Shotgun 650 को आधुनिक टेक्नोलॉजी और जबरदस्त फीचर्स के साथ रॉयल एनफील्ड कंपनी द्वारा लांच किया जाएगा जिसमें सेगमेंट में पहली बार कंपनी द्वारा 320 मिमी का फ्रंट डिस्क ब्रेक और 300 मिमी का रियर डिस्क ब्रेक है, जिसमें डुअल-चैनल एबीएस है। इसमें 18-इंच फ्रंट और 17-इंच रियर व्हील सेटअप के साथ 100-सेक्शन फ्रंट और 150-सेक्शन रियर ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

Royal Enfield Shotgun 650 का पावर इंजन और माइलेज

Royal Enfield Shotgun 650 को कंपनी द्वारा मार्केट में 650 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ लांच किया जाएगा जिस पावरफुल इंजन की मदद से यह पावरफुल बाइक लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम बन सकती है जो इसका लेटेस्ट माइलेज भी बताया जा रहा है। वही लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इस पावरफुल इंजन के साथ ही हम मार्केट में सबसे बेहतर बाइक बनकर सामने आ सकती है।

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत

कीमत देखी तो Royal Enfield Shotgun 650 को कंपनी द्वारा 3.5 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के भीतर इस बाइक को भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक इस बजट सेगमेंट के भीतर 650 सीसी का पावरफुल इंजन देखने के लिए मिलेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरीबो के बजट में आया Vivo T3x 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने कीमत लांच होगा Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने फीचर Realme Narzo 70x 5G होगा 24 अप्रैल को लॉन्च, जाने कीमत इंदौर मंडी में फसलों के भाव ने किसानो को रातो रत किया मालामाल, देखिये इंदौर मंडी भाव मंदसौर मंडी में फसलों के भाव में भरी उछाल, देखिये ताजा रिपोर्ट