October 22, 2024

Brezza की हेकड़ी निकालने सस्ते बजट में आई Honda की नई धांसू कार, 27kmpl माइलेज में सबसे बेस्ट

Honda Elevate Suv Car New: वर्ष 2023 में फोर व्हीलर कारों के मार्केट को लगातार बढ़ोतरी के तौर पर देखा जा रहा है जिसमें एक बार फिर मार्केट में वापसी करते हुए Honda ने Honda Elevate Suv को लांच कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बनी हुई है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स और कम बजट रेंज के भीतर आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले नए स्पेसिफिकेशन देखने के लिए मिलेंगे। Honda Elevate Suv के आधुनिक इंटीरियर और आकर्षक डिजाइन को भी भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी बेहतर माइलेज और पावरफुल इंजन को रखा गया है।

Honda Elevate Suv की कीमत

Honda Elevate Suv की कीमत देखी जाए तो भारतीय मार्केट में होंडा कंपनी द्वारा अपनी सबसे आधुनिक माने जाने वाली इस कार को 11 लख रुपए की कीमत के भीतर लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत के साथ मार्केट में इस कार का सीधा मुकाबला Maruti Brezza से हो रहा है। Honda Elevate Suv की कीमत कंपनी द्वारा इसलिए कम रखी गई है क्योंकि कंपनी द्वारा अपनी इस गाड़ी को निश्चित तौर पर उन ग्राहकों के लिए पेश किया गया है जो एसयूवी सेगमेंट में एक बेहतर माइलेज और पावरफुल इंजन वाली कारों को पसंद करते है।

Honda Elevate Suv के फिचर्स काफी बेहतर

काफी बेहतर फीचर्स के साथ नई टेक्नोलॉजी वाली Honda Elevate Suv को लॉन्च किया गया है जिसमें यदि फीचर्स की जानकारी प्रदान की जाए तो ग्राहकों को वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच सेमी-डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एक वायरलेस फोन चार्जर जैसे आधुनिक फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जो इसे ग्राहकों के लिए योग्य विकल्प बनाने में मदद करेगा।

Honda Elevate Suv के सेफ्टी फीचर्स

Honda Elevate Suv में बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा इसमें काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसमें ग्राहकों को छह एयरबैग, हिल स्टार्ट असिस्ट, लेन वॉच असिस्ट, वाहन स्थिरता सहायता, एक रियर पार्किंग कैमरा और उन्नत ड्राइवर सहायता जैसे सेफ्टी फीचर्स से देखने के लिए मिल जाएंगे जो सुरक्षा के मामले में इसे अन्य विकल्पों की तुलना में काफी आधुनिक बना देते हैं।

Honda Elevate Suv का पावरफुल इंजन

1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में Honda Elevate Suv को लॉन्च किया गया है जिसमे 121 पीएस की पावर और 145 एनएम का टार्क देखने मिलते है वही इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या सीवीटी ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है। Honda Elevate Suv का माइलेज भी अधिकतम 27 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है जिसका मध्य माइलेज देखे तो यह लगभग 16 से 17 किलोमीटर बताया जाता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरीबो के बजट में आया Vivo T3x 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने कीमत लांच होगा Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने फीचर Realme Narzo 70x 5G होगा 24 अप्रैल को लॉन्च, जाने कीमत इंदौर मंडी में फसलों के भाव ने किसानो को रातो रत किया मालामाल, देखिये इंदौर मंडी भाव मंदसौर मंडी में फसलों के भाव में भरी उछाल, देखिये ताजा रिपोर्ट