October 21, 2024

बड़े हाथी जैसी पावर के साथ आ गई Tata की सबसे धांसू फीचर्स वाली कार, 29kmpl माइलेज में कीमत भी काफी कम

Tata Sumo SUV Car New: फोर व्हीलर कारों के मार्केट में पिछले कुछ समय से बहुत सारी कंपनियों द्वारा अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली नई कारों को लांच किया जा रहा है जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी कि यदि बात की जाए तो एक बार फिर Tata द्वारा Tata Sumo SUV Car को लॉन्च करने का फैसला लिया गया है जो अपने जबरदस्त फीचर्स और पावरफुल इंजन के चलते मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प के तौर पर सामने पेश की जा रही है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ वह सारे प्रीमियम फीचर्स से देखने के लिए मिलेंगे जो आमतौर पर एक सस्ते बजट रेंज की कारों में देखने के लिए मिलते हैं। Tata Sumo SUV Car की कीमत भी कंपनी द्वारा काफी कम रखी जा सकती है जिसमें कम बजट रेंज के भीतर प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे।

Tata Sumo SUV Car की संभावित कीमत

Tata Sumo SUV Car की संभावित कीमत देखी जाए तो काफी प्रीमियम फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ टाटा कंपनी द्वारा अपनी इस कार को लगभग 8 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है जिसकी कीमत के भीतर इस वर्ष 2023 या फिर वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है। 

Tata Sumo SUV Car के फीचर्स काफी बेहतर

काफी बेहतर फीचर्स के साथ मार्केट में टाटा कंपनी द्वारा एसयूवी सेगमेंट के भीतर आने वाली अपनी Tata Sumo SUV Car को लॉन्च किया जाएगा इसके इंटीरियर को काफी लग्जरी बनाते हुए कंपनी द्वारा इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसके साथ इसमें एयर कंडीशनर के चलते ग्राहकों को एक बड़े इंटीरियर के साथ ही पावर विंडो का ऑप्शन भी देखने के लिए मिल जाएगा। वही लेटेस्ट रिपोर्ट यह भी बता रही है कि Tata Sumo SUV Car में एक छोटा सनरूफ देखने के लिए मिल सकता है जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर बनाने में मदद करेगा।

Tata Sumo SUV Car का माइलेज और इंजन

माइलेज और इंजन की यदि चर्चा की जाए तो टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली Tata Sumo SUV Car में 1.5 लीटर के पावरफुल इंजन के साथ कंपनी द्वारा संभावित तौर पर 1.2 लीटर का पावरफुल इंजन भी लगाया जा सकता है जी इंजन की मदद से यह कार लगभग 29 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम बन सकती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरीबो के बजट में आया Vivo T3x 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने कीमत लांच होगा Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्ट फ़ोन , जाने फीचर Realme Narzo 70x 5G होगा 24 अप्रैल को लॉन्च, जाने कीमत इंदौर मंडी में फसलों के भाव ने किसानो को रातो रत किया मालामाल, देखिये इंदौर मंडी भाव मंदसौर मंडी में फसलों के भाव में भरी उछाल, देखिये ताजा रिपोर्ट